करीना कपूर की हाउस पार्टी में करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा!

करीना कपूर की हाउस पार्टी में करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा ​​ने ये फोटो करीना कपूर के घर से शेयर की है. (छवि सौजन्य: मनीषमलहोत्रा05 )

हाइलाइट

  • करीना कपूर ने सोमवार को अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक पार्टी का आयोजन किया
  • करीना कपूर हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मालदीव में मनाया
  • पार्टी में ब्लैक कलर के आउटफिट में करिश्मा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं

करीना कपूर, जो पिछले हफ्ते अपने पति सैफ अली खान और अपने दो बच्चों के साथ मालदीव की छुट्टियों से लौटी थी, अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक हाउस पार्टी की मेजबानी करके अपने सप्ताह की शुरुआत की। फिल्म निर्माता करण जौहर, जो करीना कपूर के करीबी दोस्त हैं और जिन्होंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है, अभिनेत्री के घर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे।

उन्होंने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था। करीना कपूर की बहन करिश्मा और बीएफएफ अमृता अरोड़ा भी थीं। करिश्मा ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जबकि अमृता अरोड़ा ने गेट-टुगेदर के लिए व्हाइट ड्रेस पहनी थी। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ब्लैक टी, ब्लैक कोट और जींस में पार्टी के लिए एक्ट्रेस के घर पहुंचे।

मेज़बान करीना कपूर, जिन्होंने हाल ही में अपना 41 वां जन्मदिन मनाया, ने पार्टी के लिए एक सफेद टॉप और मैचिंग ट्राउजर चुना।

इस गेट-टुगेदर से तस्वीरें साझा करते हुए, जिसमें उनके दोस्त संजय मिश्रा भी हैं, मनीष मल्होत्रा ​​ने लिखा: “आज रात का असली ब्लू सेल्फी टाइम है।”

करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर करीना कपूर के घर की पार्टी की झलकियाँ साझा कीं। करिश्मा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “इवनिंग लाइक देस”। जरा देखो तो:

4rvhba2o

अमृता अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

अब देखिए करिश्मा कपूर की तस्वीरें, करण जौहर और यहां करीना कपूर के घर से मनीष मल्होत्रा:

u9d6t49o

बहन करीना के घर पर करिश्मा कपूर।

ugkmkjo8

करण जौहर ने खुशी-खुशी शटरबग्स के लिए पोज दिए।

qgv2qce

करीना कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुए मनीष मल्होत्रा.

जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं करीना कपूर ऐतराज़, कुर्बान, तलाश, अशोक, बॉडीगार्ड, रा.वन, टशन, गुड न्यूज़, ३ इडियट्स, हीरोइन तथा जब हम मिले, पिछली बार में देखा गया था अंग्रेजी माध्यम, जिसमें दिवंगत अभिनेता इरफान खान, डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, पंकज त्रिपाठी और दीपक डोबरियाल भी थे। उनकी अगली फिल्में हैं लाल सिंह चड्ढा तथा तख्ती. वह आमिर खान के साथ सह-कलाकार हैं लाल सिंह चड्ढाजो अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

.

Scroll to Top